Homeअपराधअतीक अहमद की हत्या के तुरंत बाद, कैमरे पर जय श्री राम...

अतीक अहमद की हत्या के तुरंत बाद, कैमरे पर जय श्री राम के नारे लगे

नई दिल्ली: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को तीन हमलावरों ने मार डाला, जो पत्रकारों के रूप में शनिवार रात मीडिया से बातचीत कर रहे थे, जब पुलिसकर्मी दोनों को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे. चेकअप के लिए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो में, अतीक अहमद मीडिया को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं और अचानक एक हमलावर ने उनके सिर में गोली मार दी और फिर उनके भाई को गोली मार दी। तीनों हमलावरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ पर कई राउंड गोलियां चलाईं।

अतीक और उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने के बाद हमलावरों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए, जबकि पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। कैमरे के कर्मचारियों के सामने जब वे मारे गए तो भाई हथकड़ी में थे।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर मौजूद एक पत्रकार ने कहा, “हमलावरों ने ‘सरेंडर, सरेंडर’ के नारे लगाए और अपने हथियार जमीन पर फेंक दिए।”

इस बीच, प्रयागराज और अन्य सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिलों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है। प्रयागराज में पीएसी और आरएएफ की टीमों को तैनात कर दिया गया है और घटनास्थल से शवों को हटा दिया गया है.

अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बंद है, जबकि दूसरा बेटा अली अलग-अलग मामलों में नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. तीसरे बेटे असद को गुरुवार को झांसी में मुठभेड़ में मार गिराया गया और शनिवार को प्रयागराज में दफनाया गया। चौथा बेटा अहजाम और सबसे छोटा बेटा अबन प्रयागराज के बाल सुधार गृह में रखा गया है। उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन आपराधिक मामलों में नाम आने के बाद से फरार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments