Homeअपराधअमृतपाल सिंह पुलिस कस्टडी : आम आदमी पार्टी के मंत्री ने अमृतपाल...

अमृतपाल सिंह पुलिस कस्टडी : आम आदमी पार्टी के मंत्री ने अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी पर पुलिस को दी बधाई..

अमृतपाल सिंह पुलिस कस्टडी : 36 दिन की परेशानी के बाद वारिस पंजाब दे संगठन के मुखिया अमृतपाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अमृतपाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है । दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘पंजाब में लंबे समय से समस्याएं हैं। पंजाब में कोई नहीं चाहता कि पंजाब की हालत खराब हो।

उन्होंने कहा कि पंजाब एक संवेदनशील राज्य है, अगर ऐसे राज्य में गड़बड़ी की आशंका होती है तो सरकार इसे गंभीरता से लेती है. वहां कोई नहीं चाहता कि पंजाब के पुराने दिन लौटें। मुझे खुशी है कि अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी ने जाति से ऊपर उठकर पंजाब सरकार का समर्थन किया। 36 दिनों के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस को बधाई। पंजाब पुलिस को ऑल द बेस्ट।

उधर, अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के बाद पंजाब पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने को कहा है. पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि अमृतपाल सिंह को पंजाब के मोगा से गिरफ्तार किया गया है। अधिक जानकारी पंजाब पुलिस द्वारा बाद में साझा की जाएगी। हम नागरिकों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील करते हैं, कोई भी फर्जी खबर साझा न करें, हमेशा सत्यापित और साझा करें।

अमृतपाल सिंह को बठिंडा एयरपोर्ट से फ्लाइट से असम की डिब्रूगढ़ जेल ले जाया जा रहा है. अमृतपाल के खिलाफ एनएसए के तहत मामला दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ चर्चा है कि अमृतपाल सिंह ने खुद रोड़े गांव के एक गुरुद्वारे में सरेंडर किया है. लिस को हिरासत में लिए जाने से पहले अमृतपाल सिंह गुरुद्वारा में सभा को संबोधित कर रहे थे। अमृतपाल सिंह के समर्थकों का दावा है कि उन्होंने खुद पुलिस को इसकी सूचना दी थी.

उधर, गिरफ़्तारी से पहले गाँव रोड़े में बोलते हुए अमृतपाल सिंह ने कहा, “यह संत जरनैल सिंह भिंडरावाला का जन्म स्थान है। हम उस जगह पर अपने काम का विस्तार कर रहे हैं और हम एक महत्वपूर्ण मोड़ पर खड़े हैं। यह हो रहा है।” , सबने देखा है। गिरफ़्तारी की ही बात होती तो गिरफ़्तार करने के कई तरीके होते। हम सहयोग करते।

उन्होंने आगे कहा कि हमें दुनिया की अदालत में दोषी पाया जा सकता है। सच्चे गुरु के दरबार में नहीं। एक महीने के निर्णय के बाद, हम इस धरती पर लड़े हैं और हम लड़ेंगे। जिन पर झूठे मुकदमे हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तारी अंत नहीं, बल्कि शुरुआत है।

Share

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments