शादीशुदा पुजारी बना हैवान! पहले की प्रेमिका की हत्या, शव को लगाया ठिकाने, फिर दर्ज कराई मिसिंग रिपोर्ट

0
143

हैदराबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने हैदराबाद के एक मंदिर के पुजारी को एक महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिसके साथ उसका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। यह चौंकाने वाली घटना एक हफ्ते बाद शुक्रवार को सामने आई है। पुजारी ने एक हफ्ते पहले महिला की हत्या करके उसके शव को मैंनहोल में फेंक दिया था।

हैदराबाद मंदिर का पुजारी पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। उसका (पुजारी का) सरूरनगर निवासी अप्सरा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। चूंकि महिला शादी के लिए पुजारी पर दबाव बना रही थी, इसलिए उसने उसे मारने की साजिश रची।

सरूरनगर के एक मंदिर के पुजारी वेंकट साई कृष्णा ने सुल्तानपल्ली में महिला की हत्या कर दी और शव को सरूरनगर इलाके में एक मैनहोल में फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक, वह एक कार में अप्सरा को शहर के बाहरी इलाके सुल्तानपल्ली शमशाबाद मंडल ले गया था। शादी पर महिला के प्रस्ताव पर दोनों के बीच बहस हुई। पुजारी ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

उसने शव को एक बैग में बांधकर कार में रखा और वापस सरूरनगर ले आया, जहां उसने उसे एक मैनहोल में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने शमशाबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी रिश्तेदार अप्सरा 3 जून से लापता है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज और साईं कृष्णा के मोबाइल सिग्नल की जांच की, तो वे यह जानकर चौंक गए कि शिकायतकर्ता ही हत्यारा है।

पुलिस ने साईं कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया और उसने अपना गुनाह कबूल भी कबूल कर लिया है। शव को मैनहोल से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here