Homeभारतकर्नाटक में करारी हार से BJP में खलबली! UP लोकसभा की 80...

कर्नाटक में करारी हार से BJP में खलबली! UP लोकसभा की 80 सीटें खोने का डर, बना ये प्लान

जुलाई और अगस्त के महीने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे यूपी में शुरू होंगे। यूपी में कई परियोजनाएं पूरी होने के करीब हैं, जिनका लोकार्पण और शिलान्यास प्रधानमंत्री करेंगे।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों मिली करारी हार के बाद बीजेपी के खेमे में बेचैनी बढ़ गई है। देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होना है। उत्तर प्रदेश में लोकसभा की सबसे ज्यादा 80 सीटें है। बीजेपी को इस बात का डर सताने लगा है कि कहीं यूपी में भी हार का सामना न करना पड़े। कहा जा रहा है कि यही वजह है कि बीजेपी ने मिशन 2024 के मद्देनजर यूपी पर अपना फोकस बढ़ा दिया है।

खबरों के मुताबिक, कर्नाटक में मिली हार के बाद बीजेपी सतर्क हो गई है। खबरों में कहा जा रहा है कि यूपी पर फोकस करते हुए बीजेपी प्लान बना रही है। बीजेपी की यह कोशिश है कि अब हर महीने पीएम मोदी यूपी दौरे पर रहें। ताकि माहौल बनाया जा सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही यूपी का दौरा शुरू करने वाले हैं। पूरे प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर उनके दौरे होंगे। बताया जा रहा है कि कई ऐसी परियोजनाएं हैं, जिनका लोकार्पण और शिलान्यास इसी दौरान होगा। इसके जरिए चुनाव से पहले यूपी में बीजेपी विकास का संदेश देने की कोशिश करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments