Homeविदेशबेन एफ्लेक, जेनिफर लोपेज 64 मिलियन डॉलर की हवेली खरीदने के लिए...

बेन एफ्लेक, जेनिफर लोपेज 64 मिलियन डॉलर की हवेली खरीदने के लिए तैयार

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज कथित तौर पर 6.4 करोड़ डॉलर मूल्य की आठ बेडरूम वाली हवेली खरीदने पर विचार कर रहे हैं। ‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा है कि इसी इलाके में 3.45 करोड़ डॉलर की सस्ती संपत्ति खरीदने से इनकार करने के बाद दंपति पैसिफिक पालिसैड्स होम के एस्क्रो में हैं।

प्रतिष्ठित स्थान एक संभ्रांत पड़ोस का हिस्सा है जहां केवल समाज के सबसे अमीर लोग ही रह सकते हैं। नई हवेली में आठ बड़े बेडरूम और 11 बाथरूम हैं। इसमें 800 वर्ग फुट का जिम, पेशेवर मीडिया रूम और गेम रूम है।

‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, जेएलओ और बेन अपने स्वयं के फायरपिट क्षेत्र में गर्म होने से पहले एक विशाल पूल स्पा में आराम करने में सक्षम होंगे, जो घाटी के किनारे के दृश्य पेश करता है। आगंतुकों के ठहरने के लिए संपत्ति में एक अलग गेस्ट हाउस भी है, जिसमें एक जापानी शैली का सोखने वाला टब है।

जेनिफर और बेन को कई मौकों पर संपत्ति पर जाते हुए देखा गया है।

एक सूत्र ने टीएमजेड को बताया कि यह जोड़ी बिक्री को अंतिम रूप देने के बाद किसी भी बदलाव को देखने के लिए लगातार घर का दौरा कर रही है। यह भी कहा जाता है कि उन्होंने पिछली संपत्ति को समान छानबीन उपचार दिया था। अंदरूनी सूत्र ने कहा कि बेन को अपनी पैसिफिक पालिसैड्स हवेली को लगभग $ 30 मिलियन में बेचने के बाद दंपति को $ 64 मिलियन की हवेली को खरीदने में कोई परेशानी नहीं होगी।

जेएलओ अपने बेल-एयर घर को बेचने की प्रक्रिया में भी है जो वर्तमान में $39 मिलियन के संभावित खरीदार के साथ एस्क्रो में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments