बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। पायल ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए साइबर सेल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। पायल का आरोप है कि साइबर सेल से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। उपलब्ध कस्टमर केयर नंबरों से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। दिए गए नंबर पर कॉल करने के बाद भी वह किसी से बात नहीं कर सका। उसके बाद अब वह साइबर सेल पर भड़की है।
दरअसल इस मामले में बात करते हुए पायल ने कहा कि ये घटना 15 से 20 दिन पहले की है. वर्कआउट के कपड़े खरीदने के लिए उन्होंने मशहूर ब्रैंड्स से ऑनलाइन शॉपिंग की। जब उन्होंने सामान प्राप्त किया, तो उन्होंने आकार संबंधी मुद्दों के कारण परिधान वापस करने के लिए वेबसाइट पर आवेदन किया।
पायल रोहतगी ने कहा कि कंपनी से कोई आया और उनसे सामान वापस ले लिया। उसके बाद वह 15 दिन से लगातार फोन कर रही है लेकिन उन्हें सामान नहीं मिल रहा है। जब उन्होंने रिटर्न का स्टेटस जानने के लिए फोन किया तो कस्टमर केयर ने उनसे एक फॉर्म भरने को कहा. फॉर्म में लिखा था कि कूरियर रजिस्ट्रेशन के लिए 10 रुपये शुल्क जमा करें। फिर 10 रुपए भेजने को कहा और फॉर्म में कार्ड की डिटेल भरने को कहा।
पायल रोहतगी ने फॉर्म में कार्ड की डिटेल भरने के बाद उनसे ओटीपी मांगा। जैसे ही उसने ओटीपी दिया, उसके खाते से 10 रुपये की जगह 20,238 रुपये निकल गए। फिर उसने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई।पायल का कहना है कि गूगल पर उपलब्ध ये कस्टमर केयर नंबर और लिंक असली हैं लेकिन फर्जी हैं।