Homeख़बरेंPathan को लेकर Deepika के कपड़े पर सियासी संग्राम, मंत्री ने Padukone...

Pathan को लेकर Deepika के कपड़े पर सियासी संग्राम, मंत्री ने Padukone को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग समर्थक

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पठान के गाने को लेकर कहा है, गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है…और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। उन्होंने कहा, गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक करें वरना फिल्म को एमपी में अनुमति मिलेगी या नहीं…इस पर विचार किया जाएगा।

फिल्म #Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की
वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।
गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए,यह विचारणीय होगा। pic.twitter.com/Ekl20ClY75— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) December 14, 2022

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments