Homeसोशल हलचलकरौली बाबा: “मैं सोचूं तो रूस-यूक्रेन युद्ध को रोक सकता हूं” करौली...

करौली बाबा: “मैं सोचूं तो रूस-यूक्रेन युद्ध को रोक सकता हूं” करौली बाबा ने शेखी बघारी

संतोष सिंह भदौरिया : श्रद्धालु की पिटाई के आरोप में करौली बाबा संतोष सिंह भदौरिया के करौली आश्रम पहुंची पुलिस की टीम में हड़कंप मच गया. जिसके बारे में करौली बाबा संतोष ने कहा कि पुलिस आई थी, यह उनका काम था और जांच के बाद चली गई। समाजवादी पार्टी की सरकार में मुझ पर एनएसए लगाया गया। राजनीतिकरण के तहत मामले दर्ज किए गए।

करौली बाबा संतोष सिंह भदौरिया ने अपने ऊपर उठे सवालों का बखान करते हुए कहा, ‘अगर मैं हिम्मत करूं तो रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध को रोक सकता हूं।’ दोनों देशों के प्रतिनिधियों की यादों को मिटाकर और आपसी दुश्मनी को खत्म कर युद्ध को रोका जा सकता है। गौरतलब है कि करौली बाबा संतोष सिंह भदौरिया लोगों को तंत्र-मंत्र से ठीक करने का दावा करते हैं।

उल्लेखनीय है कि करौली आश्रम के बाबा संतोष सिंह भदौरिया पर उनके ही भक्त ने उन्हें बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया है. बाबा संतोष सिंह भदौरिया के भक्त सिद्धार्थ चौधरी ने कहा कि वह बाबा संतोष के करौली बाबा के वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा करते थे. इससे प्रभावित होकर मैं अपने पिता और पत्नी के साथ नोएडा से उनके आश्रम चला गया।

डॉ। सिद्धार्थ चौधरी ने कहा, मैंने बाबा से कहा कि बाबा मैं परेशान हूं तो उन्होंने माइक में फूंक मारी और नमः शिवाय कहा. इसके बाद उन्होंने अपने बाउंसर मेरे कमरे में भेजे और मुझे खूब पीटा।

जैसे ही भक्त ने बाबा पर बाउंसरों से पिटाई का आरोप लगाया, बाबा संतोष सिंह भदौरिया ने सफाई देनी शुरू कर दी और इसे विरोधियों की साजिश करार दिया. लेकिन एक वीडियो ने बाबा संतोष सिंह भदौरिया की सफाई की पोल खोल दी। इस वीडियो के सामने आते ही बाबा संतोष सिंह भदौरिया द्वारा एक भक्त को पीटने का आरोप सच होता नजर आ रहा है.

नोएडा के डॉ. सिद्धार्थ चौधरी ने करौली बाबा संतोष भदौरिया पर चमत्कार के बारे में पूछने पर बाउंसर से मारने का आरोप लगाया। उस पर बाबा संतोष भदौरिया ने सफाई दी कि, वह हमसे मिले ही नहीं हैं। कोई हमें छू नहीं सकता, कोई लड़ाई नहीं। बाबा संतोष भदौरिया ने दावा किया है कि कोई मारपीट नहीं हुई। लेकिन एक वीडियो ने बाबा की पोल खोल दी है. इस वीडियो में बाबा का बाउंसर डॉक्टर को घसीटता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में डॉ. सिद्धार्थ और करौली बाबा संतोष भदौरिया के बीच चर्चा हो रही है. इसी बीच करौली बाबा कहते हैं इस पागल को बाहर निकालो। बाबा की बातें सुनकर उनका बाउंसर डॉक्टर पर गिर जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments