स्कूल बस और वैन की टक्कर में चार बच्‍चों समेत पांच की मौत, 15 बच्‍चे घायल,धर्मेन्द्र यादव जताया दुख

0
106

बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र के हजरतपुर म्याऊ रोड पर गांव नवीगंज के पास सोमवार की सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक स्कूल बस, वैन की जबरस्‍त टक्‍कर में एक ड्राइवर और चार बच्‍चों की मौत हो गई। जबकि 15 बच्‍चे घायल हो गए हैं। वैन, गांव के एसआरपी इंग्लिश मीडियम स्‍कूल की बताई जा रही है। जबकि बस अलापुर थाना क्षेत्र के सत्यदेव विद्यापीठ इंटर कॉलेज जवाहर नगला म्याऊं की है।

अस्पताल में स्कूल बस चालक ओमेंद्र निवासी गांव लाभारी और चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया है। मृतक बच्चों में एक छात्र  बस चालक का बेटा था। जानकारी मिलते ही मृतक बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। मासूम के शवों को देखकर चीख-पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दर्दनाक हादसे ने हर किसी का दिल झकझोर दिया है।

घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि बच्चे सुबह तैयार होकर स्कूल गए थे। जिस वैन और बस में बच्चे सवार थे उन दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें वैन में सवार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वैन में कुल 20 बच्चे सवार थे। एक घायल बच्चे ने बताया कि बस का ड्राइवर बस नहीं चल रहा था। वह किसी और से बस चलवा रहा था। नया ड्राइवर गलत तरीके से बस चला रहा था। इस वजह से यह हादसा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here