Homeराज्यउत्तर प्रदेशसपा कार्यालय आजमगढ़ पर नगर पालिका परिषद की चुनाव के रणनीति के...

सपा कार्यालय आजमगढ़ पर नगर पालिका परिषद की चुनाव के रणनीति के संबंध में कार्यकर्ता बैठक

समाजवादी पार्टी, कार्यालय जनपद- आजमगढ़ पर नगर पालिका परिषद आजमगढ़ की चुनाव के रणनीति के संबंध में कार्यकर्ता बैठक समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष -हवलदार यादव की अध्यक्षता में की गई।
समाजवादी पार्टी के नि.जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि इस नगर पालिका के चुनाव को व नगर पंचायतों के चुनाव को बहुत ही मजबूती के साथ लड़ने की जरूरत है।संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए इस सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकने की जरूरत है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बेरोजगारी,महंगाई, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है शिक्षा और रोजगार के नाम पर जनता को धोखा देने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है इनकी नीति और नियम ठीक नहीं है यह देश में नफरत का वातावरण पैदा कर धर्म, जाति मजहब में झगड़ा लगाकर राजनीति करना चाहते हैं जनता इनकी बातों को जान और समझ रही है यह सरकार नहीं चाहती दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक, और अन्य कमजोर वर्ग के लोग व महिलाओं को हक और अधिकार मिल सके।यह सरकार समता, स्वतंत्रता, न्याय, बंधुत्व की बात नहीं करना चाहती है समाजवादी पार्टी हमेशा सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा कार्य करती है। और उन्होंने कहा कि यह नगर पालिका और नगर पंचायतों का चुनाव आने वाले 2024 में पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करेगा।
पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश को बर्बाद करने पर तुली हुई है इनके सभी विकास कार्य ठप हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ बोलने वालों को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है और उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है।
पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश को पूंजीपतियों के हाथों में बेच रही है व बेबस और लाचार जिंदगी जीने के लिए देश की जनता को यह सरकार मजबूर कर दिया है।
नगर पालिका परिषद के प्रत्याशी सरफराज आलम मंसूर ने कहा कि आजमगढ़ नगर पालिका को समाजवाद की मिसाल कायम करने का काम करेंगे और आजमगढ़ नगर पालिका को स्वर्णिम नगर पालिका बनाने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष-विजय यादव, पूर्व मंत्री डॉ. रामदुलार राजभर, विवेक सिंह,अजीत कुमार राव,परवेज अहमद, विधानसभा सदर के वर्तमान विधानसभाअध्यक्ष-हरिश्चं यादव, वेद प्रकाश यादव,सना परवीन,इसरार अहमद, मेराज अहमद, अलीम अहमद, उमेश यादव,लालू यादव,जोरार खान, गुड्डी देवी, प्रदीप कुमार यादव,राजेश यादव गेलवारा, राजेश गिरी आदि समाजवादी पार्टी के नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments